स्टार प्लस के शो “माटी से बंधी डोर” के रणविजय उर्फ अंकित गुप्ता ने बताया क्या है उनके किरदार से उनका कनेक्शन, किए दिलचस्प खुलासे

स्टार प्लस मनोरंजक और दिलचस्प कहानियां दिखाने के लिए जाना जाता है, जो लोगों को कई अलग-अलग भावनाओं का अनुभव कराती हैं। उनके पास अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, उड़ने की आशा, मीठा खट्टा प्यार हमारा और ये हैं चाहतें जैसे शो का शानदार कंटेंट का खजाना है। ये शो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर आधारित हैं और बहुत से लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं।

स्टार प्लस ने अपने इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, नए वेंचर में कदम रखा है, जिसमें ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं। ऋतुजा बगवे माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है। यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है। लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है। वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है। उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना।

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी के संघर्ष करती है। उसके रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है। शो में रिश्तों की गहराई और संस्कृति के विशेष पहलुओं को भी दिखाया जाएगा। देखने वालों को वैजयंती और रणविजय की शादी भी देखने मिलेगी, जो अजीब सी परिस्थिति में होती है। अब, शो में देखना दिलचस्प होगा की कैसे वैजयंती बिना प्यार की शादी में ढूंढती है, साथ ही अपनी जीवनशैली को ठीक करने और अपने गांव को बेहतर बनाने के अपने को जिंदा रखती है।

अंकित गुप्ता पहली बार स्टार प्लस पर आने वाले शो “माटी से बंधी डोर” में रणविजय की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अंकित गुप्ता को आखिरी बार शो ‘जुनूनियत’ में देखा गया था। वह ‘साड्डा हक’ में पार्थ की भूमिका से मशहूर हुए थे। शो “माटी से बंधी डोर” में दर्शकों को अंकित गुप्ता का एक नया रूप देखने को मिलेगा। यह उनके लॉयल ऑडियंस के लिए एक खास तोहफा होगा जो शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

*ऐसे में स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर के अंकित गुप्ता उर्फ ​​रणविजय कहते हैं,* “मैं “माटी से बंधी डोर” का हिस्सा बनकर बहुत एक्साइटेड हूँ। स्टार प्लस के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका है। मुझे ऐसे शो करना अच्छा लगता है जहाँ मैं कुछ नया सीखता हूँ और एक एक्टर और एक इंसान के रूप में ग्रो करता हूँ। “माटी से बंधी डोर” मराठी बैकग्राउंड पर आधारित है। इस संस्कृति पर आधारित शो करने का मेरा यह पहला मौका है और मैं रणविजय का किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, जिसे राणा भी कहा जाता है। वह एमिबिशियस और एनर्जी से भरपूर है। रणविजय के लिए उसकी मां ही सबकुछ है। असल जिंदगी में, रणविजय की तरह, मैं भी एमिबिशियस हूं और जो चाहता हूं, उसके पीछे भागता हूं। रणविजय की तरह ही मैं भी अपनी मां का बहुत सम्मान करता हूं। रणविजय का किरदार निभाने के लिए मैं अपनी जिंदगी से कई चीजें इस्तेमाल कर रहा हूं और अपने किरदार में खुद को भी शामिल कर रहा हूं।”

Getmovieinfo.com

Related posts